Anupama 12th January 2023 Written Update: अनुपमा ने की अनुज को रिझाने की तैयारी

Anupama 12th January 2023 Written Update : आज के एपिसोड में अनुज कहते हैं कि उन्हें देर हो रही है। वह अनुपमा को होश में पाता है। अनुज को अनुपमा की चिंता है। वह धीरज और देविका को बुलाता है। अनुज डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। अनुपमा उठती है और अनुज को पिघलाने के लिए डांस करती है। देविका, धीरज और अनुपमा को लगता है कि अनुज पिघल नहीं रहा है। देविका अनुपमा से हार न मानने के लिए कहती है। अनुपमा नाचती है और अनुज को जाने से रोकती है। 

Anupama 12th January 2023 Written Update


अनुज भागने में सफल रहा। धीरज और देविका अनुपमा से हार न मानने और किसी भी तरह अनुज को रोकने के लिए कहते हैं। अनुज को रोकने के लिए अनुपमा उसकी कार के आगे डांस करती है। अनुज जाने के लिए अडिग हो जाता है। वह अनुपमा से डांस बंद करने के लिए कहता है क्योंकि उसे देर हो रही है। अनुपमा आंसू बहाती है।


देविका अनुपमा से उसका मूड खराब न करने के लिए कहती है। धीरज का कहना है कि अनुज वापस आ जाएगा। अनुपमा यह सोचकर रोती है कि वह तरीके आजमाती है लेकिन अनुज बहुत गुस्से में है इसलिए उसने उसे नजरअंदाज कर दिया। अनुज वापस लौटता है और अनुपमा से अपने प्यार का इज़हार करता है। 


अनुपमा खुश हो जाती है। अनुपमा, अनुज, धीरज और देविका एक दूसरे के साथ डांस करते हैं। अनुज ने अनुपमा के लिए कविता पढ़ी। वे दोस्त बनने का फैसला करते हैं। अनुज, अनुपमा एक साथ नृत्य करते हैं। धीरज और देविका अनुपमा, अनुज से अपना प्यार नहीं खोने के लिए कहते हैं। देविका अनुज, अनुपमा से कहती है कि इतना परेशान मत हो कि वे उसकी तरह अकेले रह गए हैं। 


धीरज जोड़ता है और बाद में उसकी तरह पछताता है। अनुपमा, अनुज स्तब्ध रह गए। धीरज कोई इमोशनल ड्रामा नहीं करने के लिए कहते हैं। वह नाचने के लिए कहता है। अनुज ने धीरज के पसंदीदा गाने पर डांस करने से मना कर दिया। धीरज अपना पसंदीदा गाना बजाने पर अड़ जाता है। अनुपमा अनुज से पूछती है कि वह धीरज को उसका पसंदीदा गाना बजाने से क्यों रोक रहा है। 


अनुज का कहना है कि धीरज का गाना पागल है। देविका और अनुपमा कहती हैं कि वे गाना सुनना चाहती हैं।


अनुज, अनुपमा, धीरज और देविका एक साथ डांस करते हैं। वनराज हसमुख से पूछता है कि उसे मोच कैसे आई। परितोष अपने दोस्त से बात करता है। वह कहता है कि सौदा हो गया है और वह जल्द ही अमीर आदमी बनने जा रहा है। परितोष अपने दोस्त से उसके लिए एक महंगी कार बुक करने के लिए कहता है। वनराज परितोष से बात करने की कोशिश करता है। परितोष वनराज की उपेक्षा करता है। 


जयंती परितोष की तलाश करती है। वनराज ने परितोष को फोन किया। परितोष को पता चलता है कि जयंती उससे मिलने आई थी। वह अपना कमीशन पाने के लिए उत्साहित हो जाता है। वनराज को परितोष की चिंता है।


देविका, धीरज, अनुज और अनुपमा स्कूटी पर सवार होते हैं। अनुपमा ने अनुज के लिए सवारी की। देविका ने धीरज के लिए सवारी की। धीरज देविका के साथ फ़्लर्ट करता है। अनुपमा, अनुज ने एक दूसरे के लिए प्यार कबूल किया। हसमुख, वनराज को परितोष की चिंता है। लीला कामना करती है कि परितोष अपने सपने में सफल हो। जयंती के आदमियों ने परितोष को पीटा। जयंती पर वनराज को गुस्सा आता है। जयंती परितोष को फ्रॉड कहती है। परितोष ने अपना बचाव किया। 


जयंती परितोष से अवैध संपत्ति बेचने की कोशिश के लिए पैसे वापस करने के लिए कहती है। वनराज ने जयंती को आश्वासन दिया। उसे परितोष पर गुस्सा आता है।

अनुपमा ने धीरज की तारीफ की। अनुज धीरज और देविका दोनों की तारीफ करता है। [एपिसोड समाप्त]


हमे उम्मीद है इस लेख में आपको Anupama 12th January 2023 Written Update मिल गया होगा। आने वाली अपकमिंग अपडेट के लिए गूगल पर Anupama Officialsyllabus.in लिखकर आप हमारी साइट पर आ सकते है

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.