How To Get Free Diamonds In Free Fire [2022]

नमस्कार दोस्तों यदि आप भी How To Get Free Diamonds In Free Fire 2022 का 100% Working तरीका जानना चाहते है तो इस पोस्ट को एक बार लास्ट तक पढ़ना। क्योंकि यहाँ पर में आपको 5 ऐसे जबरदस्त तरीके बताने वाला हूँ जिनकी मदद से आप Free Fire में Unlimited Free Diamonds ले सकते है। अगर आपने इस लेख को एक बार पूरा पढ़ लिया तो में आपको गारंटी देता हूँ की आप आज इस पोस्ट के माधयम से 1000 Free Diamonds लेकर ही जायेंगे। 

How To Get Free Diamonds In Free Fire
How To Get Free Diamonds In Free Fire

दोस्तों आपको पता ही होगा Free Fire Max में 110 Diamonds खरीदने के लिए लगभग आपको 80 रूपये खर्च करने पड़ते है। लेकिन कुछ खिलाडी जिनके पास डायमंड खरीदने के पैसे नहीं होते है ऐसे में वो गूगल पर How To Get Free Diamonds In Free Fire खोजते है और ऐसी कई फेक वेबसाइट पर जाते है जहाँ उन्हें Free Diamonds लेने की 100% Working Tricks या App की जानकारी नहीं मिल पाती है। लेकिन आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है क्योंकि यहाँ पर में आपको 5 ऐसे जबरदस्त App बता रहु जो Real में फ्री डायमंड देते है। तो आइये जानते है बिना देरी किये How To Get Free Diamonds In Free Fire In 2022 के बारे में। 

How To Get Free Diamonds In Free Fire - FF Max 

दोस्तों आज के समय में Free Fire का नया Version आ चूका है जिसका नाम Free Fire Max है। फ्री फायर गेम केवल भारत में ही नहीं लगभग सभी देशो में पॉपुलर हो चूका है ऐसे में Application बनाने वालो ने ऐसे Best App का निर्माण किया है जिनपर Simple Task पुरे करने पर आपको Free Diamonds दिए जाते है। इस लेख में हम आपको यहाँ पर 5 फ्री फायर में फ्री डायमंड्स देने वाले एप्प के बारे में जानकारी दे रहे है। इसलिए यदि आपको भी फ्री डायमंड्स चाहिए तो पहले इस लेख को एक बार ध्यान से पूरा पढ़ ले और उसके बाद ही एप्प डाउनलोड करे ताकि आपको डायमंड्स लेने में समस्या ना हो। 

1. Free Fire Redeem Codes 

दोस्तों यदि आपको Free Fire में Free Diamonds लेने हो तो आपके पास FF Redeem Code होना चाहिए। आपके पास किसी भी प्रकार का फ्री फायर रिडीम कोड है तो आप नीचे दिए चरणों को फॉलो करके अपने फ्री फायर अकाउंट में फ्री डायमंड्स ले सकते है। 

  • सबसे पहले अपना Browser खोले। 
  • अब Free Fire Reward Redemption website पर जाये। 
  • अब Redeem Code दर्ज करे और Diamond Claim करने के लिए Confirm पर क्लिक करे। 
  • Free Fire Diamonds Reward 24 घंटे के भीतर आपकी ID में Add हो जायेंगे। 

दोस्तों इस तरीके से केवल तभी आपको फ्री डायमंड्स मिलेंगे जब आपके पास एक Valid Redeem होगा। अगर आप इंटरनेट से कोई भी कोड उठाकर डालेंगे तो रिवॉर्ड नहीं मिलेगा। यह कोड केवल गरेना या कोई व्यक्ति खरीदकर ही आपको दे सकता है। तो यह था हमारा पहला तरीका जिससे आप डायमंड्स ले सकते है। 

2. Mrewards App 

free 500 diamonds

दोस्तों यह App आपको Free Fire में फ्री में डायमंड्स देता है, लेकिन इसके लिए आपको कुछ सिंपल टास्क पुरे करने पड़ते है। यदि आपने अब तक इसे डाउनलोड नहीं किया है तो निचे लिंक दिया वहां से कर सकते है। इस App में आपको Coins Collect करने होते है जिनको आप Diamonds में बदल सकते है। Basically आपको इस App में Surveys, Install App, Free Fire Tournaments, Lucky Draw, Daily Login Bonus के Coins मिलते है जिनको आप Redeem करके Free Diamonds ले सकते है। 

  • सबसे पहले यहाँ से Mrewards App Download करे। 
  • अब अपने Mobile Number से Login करे। 
  • अब Task पुरे करके 1000 Coins Collect करे। 
  • अब Coins को Redeem करे। 
  • 24 घंटे के भीतर आपका Reward आपको प्राप्त हो जायेगा। 

इस App पर आपको डायरेक्ट Diamonds Redeem करने के लिए नहीं मिलेंगे। लेकिन Coins के बदले आपको Google Play Gift Card मिलेगा जिनसे आप Diamonds ले सकते है।

3. Mgamer App 

1000 free diamonds

इस App से भी आप आसानी से Free Fire Max में Unlimited Diamonds ले सकते है। यह एक Gaming है जो बिल्कुल Mrewards के जैसा ही लेकिन यह उससे भी बेस्ट है क्योंकि एक Custom जितने पर आपको 10000 Coins मिल जाते है जिनसे आप 100 रूपये का Free Google Play Gift Voucher ले सकते है। जिनसे आप आसानी से डायमंड्स खरीद सकते है। इसमें आपको Coins कमाने के बहुत सारे ऑफर और Free Fire प्रतियोगिता देखने को मिल जाएगी। यदि आवे अब तक इसे डाउनलोड नहीं किया है तो नीचे लिंक है जल्दी से कीजिये और फ्री डायमंड्स कमाइए। 

  • सबसे पहले Mgamer App Download करे। 
  • अब SIgn Up पूर्ण करे। 
  • अगला 1000 Coins कमाए और Redeem करे। 
  • 110 Free Diamonds तुरंत आपके अकाउंट में Add हो जायेंगे। 

इस App से लगभग 10 लाख से अधिक फ्री फायर खिलाडी फ्री में डायमंड्स ले रहे है। यदि आपने अब तक इसे नहीं आजमाया है तो जल्दी से डाउनलोड करे और Unlimited FF Diamonds प्राप्त करे। 

4. Taskmine

free diamonds in free fire

दोस्तों यह एक ऐसा App है जिसपर आपको Coins के बदले डायरेक्ट फ्री डायमंड्स मिलते है। इस App में भी आपको Unlimited Diamonds लेने के लिए Task पुरे करने पड़ते है। यहाँ पर Coins की ज्यादा Value है। Daily Login Coins आपको मिलते है इसके अतिरिक्त Daily Free Spin भी आपको मिलती है जिसे घुमाने पर Free Coins मिलते है जो Diamonds लेने के लिए जरुरी है। 

  • सबसे पहले यहाँ से Taskmine Download करे। 
  • अब Sign Up पूर्ण करे। 
  • अब 400 Coins Collect करे और Redeem करे। 
  • आपको 320 Diamonds का Reward 15 मिनट के भीतर आपकी Vault Tab में मिल जायेगा। 

5. Google Opinion Rewards 

दोस्तों इस App से भी आपको Free Fire में Unlimited Diamonds मिल सकते है, लेकिन इस पर आपको Survey पुरे करने होते है। सबसे बुरी बात यह है कि इस App में Survey बहुत कम आते है। लेकिन यदि आप एक महीने में Google Opinion Rewards से 30 रूपये भी कमा लेते है तो आपको 1000 Diamonds मिल सकते है। इसके लिए आपको एक ट्रिक बताता हूँ। जब भी आपकी ID में Special Airdrop में 299 Diamonds वाला Offer आये तब आप उसे इन पैसो से खरीदे।

unlimited free diamonds

यदि महीने में आपको 3 Special Drop Rs. 10 वाले भी मिल जाते है तो आपको एक महीने में 299+299+299 = 1000 Free Diamonds मिल जायेंगे। 

हमे उम्मीद है आपको इस लेख के माध्यम से How To Get Free Diamonds In Free Fire के बारे में पूरी जानकारी मिल गयी होगी। इस लेख में हमने 1000 Free Diamonds का Giveaway रखा है आपके लिए यदि आपको भी Diamond जितना है तो अपनी ID या Free Fire Username कमेंट करे और फेसबुक या व्हाट्सप्प पर शेयर कीजिये अपने दोस्तों के साथ। 

FAQ's 

How To Get 1000 Free Diamonds In Free Fire Without Any Topup?

Free Fire में 1000 Free Diamonds चाहिए तो Google Opinion Rewards App डाउनलोड करे और 30 रूपये कमाएँ। यदि महीने में आपको 3 Special Drop Rs. 10 वाले भी मिल जाते है तो आपको एक महीने में 299+299+299 = 1000 Free Diamonds मिल जायेंगे। 

फ्री फायर में फ्री डायमंड्स कैसे ले?

फ्री फायर में फ्री डायमंड्स लेने के लिए इस लेख में से Mrewards App डाउनलोड करे और Coins कमाए। उसके बाद उनसे Free Diamonds ले सकते है। 

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time