Mobile Se Paise Kaise Kamaye - 5000 महीना/एक घंटा काम करके [जाने तरीका]

दोस्तों यदि आप भी Mobile Se Paise Kaise Kamaye खोज रहे है तो आप सही जगह पर आये है। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले है जिससे आप बिना पैसे के मोबाइल से महीने का 5000 से 10000 आसानी से कमा सकते है। अगर आप सच में पैसा कमाना चाहते है तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ना क्योंकि में आपको 100% गारंटी देता हूँ कि अगर आपने इस पोस्ट को एक बार पूरा पढ़ लिया तो आपकी कमाई अभी से शुरू होने वाली है। 

Mobile Se Paise Kaise Kamaye

कौनसा काम है, किस तरीके से आप Mobile से केवल एक घंटा रोजाना काम करके 5000 से 10000 कमा सकते है उसकी पूरी जानकारी इस लेख में दे रहा हूँ। 

Mobile Se Paise Kaise Kamaye

दोस्तों आज लगभग हर एक क्षेत्र में रोजगार की कमी आ रही है। बेशक आप यह लेख पढ़ रहे है तो मुझे पक्का यकीन है कि आप एक बेरोजगार है या पैसा कमाना चाहते है। लेकिन उदाहरण के लिए आपको बता दू यदि आप किसी कंपनी में काम करते है तो आपको मुश्किल से महीना का 8000 रूपये ही मिलता है और आपको रोजाना 8 घंटे काम करना पड़ता है। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है में आपको मोबाइल से पैसा कमाने का एक ऐसा काम दे रहा हु जिसकी मदद से आप रोजाना सिर्फ एक घंटे कभी-भी काम करके पांच हजार रूपये आसानी से कमा सकते हो। इसके अतिरिक्त जैसे ही धीरे-धीरे आपको काम का अनुभव हो जायेगा। आपकी Income 50 हजार तक हो जाएगी। 

यदि आप Mobile का उपयोग करके पैसे कमाना चाहते है तो आपके पास यह तीन चीजे होनी चाहिए तभी आप आसानी से काम कर पाएंगे। 

  • 1. एक Android Mobile 
  • 2. Internet Connection 
  • 3. Paytm Account 

दोस्तों मोबाइल से पैसे कमाने के लिए आपके पास एक मोबाइल और इंटरनेट होना चाहिए। इसके अतिरिक्त अपने काम का पैसा लेने के लिए आपके पास Paytm Account होना चाहिए। आजकल Paytm तो लगभग सभी के पास होता है। अगर आपके पास नहीं है तो सबसे पहले नीचे दिए लिंक से Paytm App को डाउनलोड करो। इसके बाद Paytm को खोला। अपना मोबाइल नंबर लगाकर लॉगिन कर लो। आपका Paytm Account बन चूका है। 

CLICK HERE TO DOWNLOAD AND OPEN YOUR PAYTM ACCOUNT

मोबाइल से पैसे कमाने का तरीका

  • सबसे पहले यहाँ से Zeemo App डाउनलोड करे। 
  • अब अपना Name, Mobile Number, Gmail ID और एक मजबूत पासवर्ड डाले। 
  • पासवर्ड के निचे वाले ऑप्शन में Referral Key 1ma08351 जरूर डाले। क्योंकि तभी आपको काम मिल पायेगा। 
  • अब आप इस एप्प पर काम करके अपने मोबाइल से पैसे कमा सकते है। 

Note:- आप जो Gmail ID और Password डाल रहे है उन्हें आपको याद रखना है क्योंकि अगली बार लॉगिन करने के लिए इन्हे डालना पड़ेगा। एक बार फिर ध्यान से देख लो सबसे पहले आपको Zeemo कंपनी का मोबाइल एप्प डाउनलोड करके इनस्टॉल कर कर लेना है। अब इसे ओपन करना है इसके बाद आपके सामने Log In और नीचे Sign Up का ऑप्शन आएगा। उसमे से आपको Sign Up पर क्लिक करना है उसके बाद आपके सामने चार ऑप्शन आएंगे पहले में अपना नाम, दूसरे में अपना Gmail, तीसरे ऑप्शन में अपना मोबाइल नंबर, चौथे में अपना एक मजबूत पासवर्ड और पांचवे ऑप्शन में Enter Your Referral Key में आपको 1ma08351 डालना है। इसके बाद नीचे बॉक्स में क्लिक करे और Create Account पर क्लिक कर दे। अब आपका अकाउंट बन चूका है और आप अपने मोबाइल से पैसे कमाना शुरू कर सकते है। 

मोबाइल से पैसे कमाने के लिए आपको क्या काम करना पड़ेगा इसके लिए नीचे दिए वीडियो को एक बार पूरा देख लो। बहुत आसान काम है कोई भी कर सकता है। दोस्तों इस वीडियो में एक लड़के का अकाउंट है जिसने सिर्फ 4 दिन भी पूरा काम नहीं किया लेकिन फिर भी उसकी कमाई 500 रूपये हो गयी और अपनी कमाई को  यह इस वीडियो में अपने Paytm में निकाल रहा है जो आप देख सकते है। अगर आप रेगुलर काम करोगे तो पैसे मिलते रहेंगे। 

दोस्तों इस एप्प में आप अपने दस रूपये की कमाई को भी Paytm खाते में ले सकते है। लेकिन ध्यान रखे आप कम से कम 5000 इकठे कर के निकाले क्योंकि एक महीने में सिर्फ एक बार ही पेमेंट ले सकते है उसके बाद दूसरे महीने में। 

Final Words 

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको Mobile Se Paise Kaise Kamaye के बारे में अच्छी जानकारी मिली होगी। आप इस मौके को चूको मत और अभी ऊपर दिए गए लिंक से एप्प को डाउनलोड करके पैसे कमाना शुरू कर दो। दोस्तों इस एप्प से मेने अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यक्तियों को काम दिलाया है। अब वो मजे से काम कर रहे है और पैसा कमा रहे है। दोस्तों अगर आपको यह काम पसंद आया हो तो नीचे कमेंट जरूर करना और इस पोस्ट को एक बार फेसबुक और व्हाट्सप्प पर अपने दोस्तों  शेयर कर देना ताकि वो लोग भी काम कर सके और पैसा कमा सके। 

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time