Walking Joy App Real or Fake - Read This Review In Hindi

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको Walking Joy App Real है या Fake है कि पूरी जानकारी देने वाले है यदि आप भी Walking Joy App Review की तलाश में है तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे है। इस पोस्ट में हम Walking Joy App की पूरी जानकारी देने वाले है तो पोस्ट को लास्ट तक पढ़ना आपको समझ आ जायेगा।

Walking Joy App Real or Fake

Walking Joy एक Free Earning Application होने का दावा करता है और यह Google Play Store पर Download करने के लिए उपलब्ध है। दोस्तों यदि आपने इसे डाउनलोड करके रखा है और आप इस App में Ads देखकर Earning कर रहे है तो आपको थोड़ा सतर्क हो जाना चाहिए क्योंकि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद Walking Joy App से जुड़े हुए सभी Doubts Clear हो जायेंगे। 

Walking Joy App Real or Fake

Walking Joy Real नहीं है यह एक Fake App है इसमे आपको Ads दिखाकर Earning करने का मौका दिया गया है लेकिन यह पूरी तरह से Fake है। Walking Joy App से केवल इसके Developers पैसे कमा रहे है। Users को Ads देखने के लिए Tickets दिए जाते है जिनको Redeem नहीं कर सकते है। इन बातो को ध्यान में रखते हुए में यह कह सकता हूँ कि Walking Joy एक Fake App है। 

दोस्तों मेने भी इस App को Download किया था। मुझे पहले ही दिन Ads देखकर 200000 Tickets = Rs. 200 मिले थे। लेकिंन मेने सोचा कि अरे यार एक दिन का इतना पैसा मिल रहा है तो हम 10 दिन में आराम से 2000 कर लेंगे और Withdraw ले लेंगे। 

Review - मेने लगातार 10 दिन में 2000000 Tickets Earn कर लिए लेकिन जब Withdraw लगाया तो Withdraw लग गया और Tickets Cut गए लेकिन आज पुरे 2 महीने से अधिक का समय हो चूका है मेरे को कोई पैसे प्राप्त नहीं हुए। 

निष्कर्ष 

हमे उम्मीद है दोस्तों Walking Joy App Real or Fake की पूरी जानकारी आपको इस लेख में मिल गयी होगी। यदि आप इस App पर अभी भी कार्य कर रहे है तो इसे अभी डिलीट कर कर दो क्योंकि यह आपका Data और Time दोनों बर्बाद कर रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ