तीन पत्ती रियल कैश गेम डाउनलोड 2022 - [Daily Rs.5000 Real Paytm Cash]

दोस्तों यदि आप भी तीन पत्ती रियल कैश गेम की तलाश में है तो आप सही जगह पर आये है यहाँ पर हम आपको ऐसे 3 Patti APK बताने वाले है जिस पर आप फ्री में तीन पत्ती खेलकर Free Paytm Cash कमा सकते है। यहाँ पर दिए गए सभी तीन पत्ती रियल है और आप इनसे Real Cash कमा सकते है। जीते हुए पैसो को Bank, UPI या Paytm में Withdraw कर सकते है। 

तीन पत्ती रियल कैश गेम

तीन पत्ती एक बहुत पुराना पॉपुलर गेम है जिसको लोग काफी समय से खेलते आ रहे है लेकिन मजेदार बात यह है कि अब स्मार्टफोन और इंटरनेट का जमाना है ऐसे में कई ऐसे 3 Patti App बना दिए गए है जिनपर खेलकर Money जीत सकते है। तो दोस्तों यदि आपको भी तीन पत्ती से पैसा कमाना है तो सबसे पहले इस लेख को एक बार ध्यान से अंत तक पढ़े उसके बाद यहाँ से ही Teen Patti Real Cash Game Download करे और पैसे जीते। 

Related - Daily 2150 Rupees Kamane Wala App

तीन पत्ती रियल कैश गेम - 3 Patti Real Cash Game

तीन पत्ती रियल कैश गेम | तीन पत्ती गेम पैसे कमाने वाला 2022: हमारी लिस्ट में से सबसे बढ़िया पैसा कमाने वाले तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम डाउनलोड करिए और मुफ्त ₹50 से लेकर 100 बोनस पाइए। साथ ही हर दिन ₹3500 तक रियल मनी और असली पेटीएम कैश कमाइए।

1. विंजो तीन पत्ती - Get ₹550 Bonus Free

Winzo Gold न केवल एक वास्तविक नकद कमाई वाला तीन पत्ती गेम है बल्कि यह भारत में सबसे अच्छा पैसा कमाने वाला ऐप भी है। पैसे कमाने का कोई लोकप्रिय गेम नहीं है जो विंजो में उपलब्ध नहीं है, आप लूडो, ऑनलाइन रम्मी से लेकर तीन पत्ती तक सब कुछ खेल सकते हैं और घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। इसके रम्मी गेम का फॉर्मेट बहुत ही सरल है जिसे कोई भी खेल सकता है।

winzo teen patti

आपको बता दें कि ऑनलाइन तीन पत्ता अर्निंग गेम खेलकर आप हर 6 घंटे में 1600-3200 रुपये तक का कैश प्राइज, पेटीएम कैश और रियल मनी जीत सकते हैं। इससे आप 10 अलग-अलग तरीकों से कमाई कर पाएंगे। आपको यह भी बता दें कि अगर आप Winjo को रेफर करते हैं तो आपको हर रेफरल के लिए ₹60 तक मिल सकते हैं।

Programs:

  • इस विशेष लिंक से विनजो तीन पत्ती कैश गेम डाउनलोड करें
  • इसकी एपीके फाइल अपने मोबाइल में इंस्टाल करें
  • Winjo खोलें, भाषा चुनें और अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें
  • आपको एक ओटीपी मिलेगा, उसे दर्ज करें और सत्यापित करें
  • ₹50 मिलेंगे, अब कोई एक फ्री/पेड गेम खेलें
  • गेम के अंत में आपको ₹10-100 . तक मिलेंगे
  • अगले 1 घंटे में कैश डालने के बाद आपको बचा हुआ पैसा मिल जाएगा

2. Rummy Circle - Best Teen Patti Real Cash Game

तीन पत्ती गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए रम्मी सर्कल सबसे अच्छा ऐप है। यह गेम Games24x7 Pvt द्वारा विकसित किया गया है। Ltd जिसमें लाखों लोग तीन पत्ती खेलकर पैसे कमा रहे हैं। इसकी सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि साइन अप करते समय आपको 2000 रुपये बोनस के रूप में मिलते हैं ताकि आप तीन पत्ती खेल सकें और इन पैसों को वास्तविक नकदी में बदल सकें।

Rummy Circle - Best Teen Patti Real Cash Game

इस गेम को रोजाना 30 मिलियन से ज्यादा खिलाड़ी खेलते हैं यानी जब आप गेम शुरू करेंगे तो आपको तुरंत ही आपका प्रतिद्वंद्वी मिल जाएगा और आपका समय बर्बाद नहीं होगा। इस ऐप में हम किसी भी समय पैसे निकाल सकते हैं जो इस ऐप की सबसे अच्छी बात है।

Features: 

रम्मी सर्कल को आप प्लेस्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। Playstore पर जैसे ही आप Rummy Circle लिखेंगे आपके सामने यह ऐप आ जाएगा जिसमें बॉलीवुड के मशहूर कलाकार ऋतिक रौशन इस ऐप का प्रमोशन करते नजर आएंगे. बस एक क्लिक से यह गेम आपके फोन में डाउनलोड हो जाएगा।

इसके अलावा आप इस ऑनलाइन तीन पत्ती रियल मनी ऐप को उनकी आधिकारिक वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं। रमी सर्कल ऐप यहां से डाउनलोड करें, आपको तुरंत ₹500 तक मिलेंगे।

3. तीन पत्ती जॉय (Teen Patti Joy) – Teen Patti Online Cash Game

अगर आप नया तीन पत्ती कैश विनिंग गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको अभी अपने मोबाइल में तीन पत्ती जॉय इंस्टॉल करना चाहिए। क्योंकि ऐस रियल तीन पत्ती वाला गेम हाल ही में लॉन्च किया गया है इस वजह से अगर आप इसके लिए साइन अप करते हैं तो आपको तुरंत साइनअप बोनस के रूप में ₹100 मिलते हैं।

तीन पत्ती जॉय (Teen Patti Joy) – Teen Patti Online Cash Game

इसमें आपको लगभग सभी तीन पत्ती गेम वेरिएंट खेलने को मिल जाएंगे, अगर आप किसी एक वेरिएंट को खेलने में माहिर हैं तो आप इसमें ऑनलाइन तीन पत्ती कार्ड गेम खेलकर आसानी से 100% रियल यानी असली पैसा कमा सकते हैं।

इतना ही नहीं, जब आप अन्य लोगों के साथ तीन पत्ती जॉय तीन पत्ती बोनस गेम को रेफर करते हैं, तो आपको तुरंत ₹50 से ₹200 प्रति रेफरल मिलेगा और फिर जब वे गेम खेलेंगे या उसमें पैसे जमा करेंगे, तो आपको उनका कमीशन मिलेगा। मिलता रहेगा

यानी आप इस तीन पत्ती न्यू गेम रेफरल प्रोग्राम से अनलिमिटेड कमा सकते हैं। साथ ही आप तीन पत्ती कैश विदड्रॉल बैंक और UPI . के माध्यम से सिर्फ एक क्लिक में इन रेफरल कमाई के पैसे कर सकते हैं.

Features: 

  • सबसे पहले इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें और इसे ओपन करें।
  • इसमें आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा, इसके लिए अपना मोबाइल नंबर, ईमेल, अपना नाम डालकर ओटीपी को वेरिफाई करें।
  • अब बिना कुछ किए आपको तीन पत्ती जॉय वॉलेट में 20 रुपये से लेकर 100 रुपये तक का कैश बोनस दिखाई देगा।
  • अगर आप इस पैसे को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसमें एक तीन पत्ती कैश टूर्नामेंट खेलें।

4. Rummytime

रम्मी सर्किल के बाद रम्मी टाइम सबसे अच्छा और नया तीन पत्ती पैसा गेम है क्योंकि यह ऐप सबसे अच्छी ग्राहक सेवा प्रदान करता है। हालाँकि यह ऐप गारंटी देता है कि आपको किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा, लेकिन अगर आपको कोई समस्या आती है तो आप चैट के माध्यम से या उनके ग्राहक सहायता से कॉल के माध्यम से अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

Rummytime

जब आप इस गेम में जीते गए पैसे निकालते हैं, तो आप केवल 60 सेकंड में अपना पैसा अपने बैंक खाते में प्राप्त कर सकते हैं जो इस ऐप को और भी खास बनाता है। इस गेम को रोजाना करीब 70 लाख लोग खेलते हैं और पैसे कमाते हैं।

Features: 

आप इस ऐप से ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं लेकिन जब आप अपने किसी दोस्त को इस ऐप के लिए रेफर करते हैं तो आपको वॉलेट में 6000 रुपये मिलते हैं। इस पैसे से आप गेम खेल सकते हैं और गेम जीत सकते हैं और इस पैसे को असली पैसा कमा सकते हैं। इस ऐप में समय-समय पर टूर्नामेंट भी आयोजित किए जाते हैं।

5. Big Cash Teen Patti – Get ₹51 Bonus

बिग कैश के बारे में तो आप जानते ही होंगे, इसमें आपको 3 पत्ती गेम से लेकर सभी तरह के कैजुअल और फैंटेसी गेम देखने को मिलेंगे, खेलने और जीतने पर आपको 100% रियल कैश मिलता है जिसे आप आसानी से पेटीएम, यूपीआई और बैंक डिटेल्स दर्ज कर सकते हैं। वापस ले सकते हैं।

Big Cash Teen Patti – Get ₹51 Bonus

हाल ही में बिग कैश ऐप ने अपने प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन तीन पत्ती गेम पैसा वोन वाला लॉन्च किया है। हालांकि इनके फॉर्मेट थोड़े कड़े हैं लेकिन इन्हें खेलकर जीतने में होड़ बहुत कम है। इसका मतलब है कि आप बिग कैश पर तीन पत्ती रियल कैश गेम ऑनलाइन खेल सकते हैं और बिना कोई पैसा कमाए हर दिन बड़ी रकम जीत सकते हैं।

इतना ही नहीं, जब आप किसी अन्य व्यक्ति के मोबाइल में बिग कैश तीन पत्ती डाउनलोड करवाते हैं, तो आपको प्रत्येक रेफरल के लिए ₹10 मिलेंगे और आपको 2.5% आजीवन कमीशन मिलता रहेगा। आपको जो भी रेफरल कमीशन मिलता है वह 100% वास्तविक नकद है जिसे आप निकाल सकते हैं।

Features: 

  • इसमें आपको 15 से ज्यादा ऑनलाइन रियल कैश गेम्स देखने को मिलेंगे।
  • जब लोग इस पर कोई भी गेम खेलते हैं तो आपको रेफर करने पर 10 प्रति रेफरर और पूरे जीवन के लिए 2.5% कमीशन मिलता है।
  • इसमें 24 घंटे लाइव सपोर्ट का विकल्प है।
  • Big Cash का एक मंथली लीडर बोर्ड होता है, अगर आप इसमें प्लेस हो जाते हैं तो आप बिना कुछ किए ₹8000 तक एक्स्ट्रा कमा सकते हैं।
  • इसमें आपको UPI, Bank Account और Paytm Wallet Transfer जैसे सभी पेमेंट ऑप्शन मिलेंगे।

5. Rummy Culture – Online 3 Patti Real Money Game

ऑनलाइन तीन पत्ती गेम को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए रम्मी कल्चर को वर्ष 2017 में लॉन्च किया गया था। यह तीन पत्ती रियल कैश गेम ऐप 6 अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध है और तीन पत्ती के लिए टूर्नामेंट और ऑनलाइन चुनौतियां खेल सकता है। इस ऐप पर हर रोज लाखों खिलाड़ी तीन पत्ती खेलते हैं और पैसे कमाते हैं।

Rummy Culture – Online 3 Patti Real Money Game

एक और बढ़िया ऑफर यह है कि दांव लगाने के लिए आप अपने वॉलेट में जमा की गई राशि से दोगुना पैसा प्राप्त करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपने 100 रुपये जमा किए हैं तो आपको 200 रुपये आपके बटुए में मिलते हैं। इससे आप अधिक तीन पत्ती खेल सकते हैं और अधिक पैसा कमा सकते हैं।

Features: 

रमी संस्कृति में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं होती हैं जिनमें आप प्रवेश शुल्क देकर भाग ले सकते हैं। अगर आपके पास जमा करने के लिए पैसे नहीं हैं, तो चिंता न करें क्योंकि आपको साइन अप बोनस भी मिलता है। आप उस साइन अप बोनस का उपयोग गेम खेलने और अधिक पैसा कमाने के लिए कर सकते हैं।

6. Teen Patti Star – Teen Patti Game Paisa Wala Online

इस नए तीन पत्ती स्टार ऐप में बहुत सारे रम्मी गेम उपलब्ध हैं लेकिन जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, इसमें तीन पत्ती पेटीएम गेम पर अधिक ध्यान दिया गया है। आप यादृच्छिक लोगों के साथ तीन पत्ती खेल सकते हैं और अपने कौशल के आधार पर बहुत कुछ कमा सकते हैं।

इस ऐप में आपके पास 17 अलग-अलग तरह के गेम उपलब्ध हैं, इसलिए इस गेम को प्लेस्टोर से 5 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इसका यूजर इंटरफेस भी काफी सिंपल है जिससे आपको इसमें तीन पत्ती खेलते समय किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Final Words 

तो दोस्तों हमे उम्मीद है इस लेख को पढ़ने के बाद आपको तीन पत्ती रियल कैश गेम के बारे पूरी जानकारी मिल गयी होगी। इन एप्लीकेशन पर आप Teen Patti Game खेलकर पैसे जीत सकते है यह 100% Real Money देते है। लेकिन दोस्तों इन गेम्स में वित्तीय जोखिम शामिल है शुरुआत में आपको तीन पत्ती खेलने के लिए पैसे मिलेंगे लेकिन यदि आप हार जाते है और अधिक गेम खेलना चाहते है तो आपको पैसा ऐड करना होता है। अतः हमारी सलाह है कि आप केवल बोनस से तीन पत्ती खेले और जिते हुए पैसो को निकाल ले। 

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time