Paytm Postpaid Customer Care Number

यदि आपका Paytm Postpaid Account Block हो गया है या फिर आप उससे Payment नही कर पा रहे है तो आप इस समस्या का समाधान Paytm Postpaid Customer Care Number कॉल करके कर सकते है।

Paytm Postpaid Customer Care Number

आज की इस पोस्ट के माध्यम से में आपको Paytm Postpaid Customer Care के Number दे रहा हूं दोस्तो आपको लेख में दी गई जानकारी मददगार लगे तो कृपया इस लेख में अपना एक कमेंट कर देना आपको Paytm Postpaid Use करने में क्या समस्या आ रही थी ताकि हम इस लेख को और बेहतर बना सके तो आइए जानते है Paytm Postpaid Customer Care Number के बारे में।

Paytm Postpaid Customer Care Number

जब हम Paytm Postpaid Activate करते है तो हमे महीने में खर्च करने की लिमिट दी जाती है। Paytm Postpaid Limit 100 रुपए से लेकर अधिकतम 60000 तक होती है। हम इन पैसों को महीने में कभी भी खर्च कर सकते है लेकिन प्रत्येक महीने की 7 तारीख को हमे वापस अपना Paytm Postpaid Bill Pay करना होता है यदि आप समय रहते बिल पे कर देते है तो आपको कोई Extra Charges नही देने होते है।

लेकिन यदि आप Paytm Postpaid का बिल देने में बहुत ज्यादा समय लगा देते है तो आपका Paytm Postpaid Block कर दिया जाता है। अब ऐसे में Paytm Postpaid Partner की तरफ से आपको Bill Pay करने के लिए कॉल आती है।

खेर छोड़ो इतना होने के बाद आप Bill Pay कर भी देते है लेकिन जब आप पुनः Paytm Postpaid se Payment करते है तो पेमेंट नही होता है वहां पर We Are Facing Some Issue With Paytm Postpaid त्रुटि दिखाई देती है इसका मतलब होता है की आपका Paytm Postpaid अस्थायी रूप से ब्लॉक हो चुका है।अब ऐसे में एक ही सवाल आता है की में अपने Paytm Postpaid को Unblock कैसे कर सकता हूं।

इसके लिए आप Paytm Postpaid Customer Care Number पर कॉल करके अपने Account को Unblock करने की Request कर सकते है

Paytm Postpaid Customer Care Number - 18002707000

नोट:- Paytm Postpaid के कई Loan देने वाले Lending Partner है ऐसे में नंबर अलग भी हो सकते है उपरोक्त नंबर Aditya Birla Finance Lending Partner के है। जो पेटीएम पोस्टपेड मेरा Laon प्रोवाइडर है।

अगर आपका Paytm Postpaid Lending Partner अलग है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप बड़ी ही आसानी से Paytm Postpaid के Contact Number निकाल सकते है।

अपने Paytm Postpaid Lending Partner के नंबर निकालने के लिए नीचे दिए दिशा निर्देशों का पालन करे -

  • सबसे पहले अपना Paytm App खोले।
  • अब Paytm Postpaid पर टैप करे।
  • अब नीचे FAQs पर क्लिक करे।
  • अब आपको बहुत सारे FAQ दिखेंगे।
  • How I Contact My Paytm Postpaid पर टैप करें।
  • आपको Paytm Postpaid के नंबर दिख जायेंगे।
  • अब आप Paytm Postpaid Customer Care se बात कर सकते है।

हमे उम्मीद है आपको Paytm Postpaid Customer Care Number के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी।
यदि आपको Instant Loan की जरूरत है तो आप कमेंट करे में आपको Paytm Postpaid जैसे अन्य एप के बारे में अगली नई लेख आपके लिए लिख दूंगा।

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time