Royal Pass Giveaway - Get Free Scar, Groza And SKS Permanent Gun Skins

यदि आप भी Royal Pass Giveaway की तलाश में है तो आप सही जगह पर आए है आज की इस पोस्ट में हम BGMI में 100 विजेताओं को Free Rayal Pass Giveaway देने वाले है।

Royal Pass Giveaway


आप भी इस Royal Pass Giveaway में भाग लेकर बहुत सारे Free Rewards जीत सकते है। अगर आपको भी Free Royal Pass चाहिए तो इस लेख का अंत तक अवलोकन करे।


Royal Pass Giveaway

यह हमारी तरफ से BGMI खिलाड़ियों के लिए एक बहुत बड़ा Giveaway होने जा रहा है जिसमे लगभग 100 खिलाड़ियों को Free Royal Pass और 500 प्रति खिलाड़ी Free UC मिलेगा। इस Giveaway में आप भी जीत सकते है बस नीचे दिए स्टेप्स को पूरी ईमानदारी से पूरा करे।


First Step - सबसे पहले इस लेख पर कम से कम दो मिनट तक रुके।

Second Step - अब लास्ट में शेयर बटन दिए गए है जिनकी मदद से आप इस लेख को ऐसे किसी दो Friends को शेयर करे जो भी BGMI खेलते है।

Third Step - अपना Username और UID कमेंट करे।

Fourth Step - Join Telegram Channel


अब आप पूरी तरह से इस Royal Pass Giveaway में हिस्सा ले चुके है। जब हमारे टेलीग्राम चैनल पर 5000 Subscriber Complete हो जायेंगे तो हम उन 100 खिलाड़ियों को चुनेंगे जो उपरोक्त चारो स्टेप्स को ईमानदारी से पूर्ण करते है।


नोट - हम हमारे ट्रैकिंग सिस्टम से उपरोक्त चारो स्टेप्स को ट्रैक करेंगे इसलिए ध्यान रहे वही खिलाड़ी जीतेंगे जो चारो स्टेप्स complete करते है।


Royal Pass Giveaway Prize List

  • 100 Free Riyal Pass Winners
  • 10 Groza Gun Skin Winners
  • 10 Fool M10 Gun Skin Winners
  • 50 Players Win Maximum 25000 Free UC


Conclusion

हमे उम्मीद है आपको Royal Pass Giveaway के लिए आपने सभी स्टेप्स पूर्ण कर लिए है अब आप जल्दी से टास्क को पूरा कीजिए और Winner बनिए।

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time