Winzo World War Hack Trick - Win Every Game

दोस्तो यदि आप भी Winzo World War Hack Trick या Winzo World War Win Trick खोज रहे है तो आप सही जगह पर आए है आज की इस पोस्ट में हम आपको How To Win In Winzo World War Game की कुछ Hack Trick बता रहे है।

Winzo World War Hack Trick

यदि आप भी हर बार Winzo World War Game जितना चाहते है तो आप इन Tips Aur Tricks ko फॉलो कर सकते है।

Winzo World War Hack Trick - इन Tips और Tricks से अब हर गेम Win करोगे

1. Join A Game

सबसे पहले आपको Winzo World War पर कोई सा भी एक Game Join करना है। यह तो Normally सब करते है लेकिन आपको Game में तब ज्वाइन करना है जब गेम के आखिरी 12 सेकंड बचे हो

2. Choose Right Card

Card से ही निर्धारित होता है कि आप गेम जीतोगे या नहीं। हमेशा उसी कार्ड का चयन करे जो आपके दाएं हाथ की तरफ हो।

अगर आप ऐसे गेम में एंटर कर रहे है जिसमे Total Players और Average Score दिख रहा है तो आप उस Card को चुने जिसमे Average Score ज्यादा हो भले ही उसमे Players की संख्या कम हो। अगर आप ऐसा करते है तो आप Winzo वर्ल्ड वॉर के सभी गेम जीत सकते है।

3. Play Winzo World War In Your Best Time

जी हां यह एक सत्य घटना है अगर आप अपने बुरे समय में Winzo World War Game खेलते है तो आपकी हार पहले ही निश्चित होती है। इसलिए ध्यान रखे केवल सुबह या शाम के समय ही गेम खेले।

4 Never Continue Play Winzo World

अगर आपको विंजो वर्ल्ड वॉर से ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने है तो एक बात का विशेष ध्यान रखे कभी भी Winzo World War में लगातार दस से ज्यादा गेम ना खेले। कुछ समय पश्चात आप फिर से Winzo खोले अब आपके जितने के चांस ज्यादा होते है क्योंकि Winzo को लगता है कि यह Player अभी अभी आया है।

5. Play Game With Small Bet

कई बार ऐसा होता है जब आप 5 रुपए से लगातार दस या बीस गेम जीत जाते है लेकिन जब आपकी वॉलेट में ज्यादा पैसा हो जाता है तो आप ज्यादा पैसा लगाकर ज्यादा पैसा जीतना चाहते है लेकिन आपको ऐसा करने से बचना है क्योंकि Winzo आपको हरा देगा यहीं Winzo की सचाई है।

तो हमे उम्मीद है आपको Winzo World Hack Trick आपको पसंद आई होगी यदि आप यहां दी गई Winzo World War Win Tips और Tricks का फॉलो करते है तो आप ज्यादा से ज्यादा पैसे जीत सकते है।

यह पढ़े - Winzo Ludo Win करने की 5 जादुई ट्रिक

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time