१ दिन में कितनी बार सेक्स करना चाहिए - एक दिन में शारीरिक संबंध

१ दिन में कितनी बार करना चाहिए, में एक दिन में कितनी बार सेक्स कर सकता हूं, एक दिन में कितनी बार संबंध बनाना चाहिए अगर आप भी इन्ही सवालों के जवाब खोज रहे है तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।


१ दिन में कितनी बार करना चाहिए, में एक दिन में कितनी बार सेक्स कर सकता हूं, एक दिन में कितनी बार संबंध बनाना चाहिए अगर आप भी इन्ही सवालों के जवाब खोज रहे है तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।  यहां पर में एक दिन में कितनी बार संभोग करना चाहिए के ऊपर विस्तार से जानकारी दे रहा हूं।  १ दिन में कितनी बार करना चाहिए  1 दिन में कितनी बार अपने पार्टनर के साथ सेक्स या शारीरिक संबंध बनाना चाहिए यह आपकी इच्छा पर निर्भर करता है। अगर आपका मन करता है कि मुझे ज्यादा सेक्स करना चाहिए तो आप कर सकते है। ऐसा तभी होता है जब आपकी नई शादी हुई हो।  जैसे जैसे दिन बीतते है आपकी सेक्स करने की इच्छा कम हो जाती है। देखा जाए तो एक दिन में ज्यादा संभोग करना भी अच्छा नहीं है क्योंकि इससे शारीरिक कमजोरी आती है।  हमारे शरीर में रोजाना नए शुक्राणु बनते है जिनकी वजह से हमे संभोग करनी की इच्छा होती है।   लेकिन जरूरत से ज्यादा सेक्स नही करना चाहिए वरना आपको कई प्रकार की कमजोरियो का सामना करना पड़ सकता है।  एक सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन में 2 से 3 बार सेक्स करना फायदेमंद होता है इससे दोनो पार्टनर खुश रहते है।  वही दूसरे सर्वे के आंकड़ों में यह देखने को मिला है कि जिन लोगो की नई शादी होती है वो एक दिन में 4 से 5 बार सेक्स करते है जो स्वास्थ्य के हिसाब से सही नही है।  निष्कर्ष  हमे उम्मीद है इस लेख को पढ़ने के बाद आपको पता चल गया होगा कि एक दिन में कितनी बार सेक्स करना चाहिए।


यहां पर में एक दिन में कितनी बार संभोग करना चाहिए के ऊपर विस्तार से जानकारी दे रहा हूं।

१ दिन में कितनी बार करना चाहिए

1 दिन में कितनी बार अपने पार्टनर के साथ सेक्स या शारीरिक संबंध बनाना चाहिए यह आपकी इच्छा पर निर्भर करता है। अगर आपका मन करता है कि मुझे ज्यादा सेक्स करना चाहिए तो आप कर सकते है। ऐसा तभी होता है जब आपकी नई शादी हुई हो।

जैसे जैसे दिन बीतते है आपकी सेक्स करने की इच्छा कम हो जाती है। देखा जाए तो एक दिन में ज्यादा संभोग करना भी अच्छा नहीं है क्योंकि इससे शारीरिक कमजोरी आती है।

हमारे शरीर में रोजाना नए शुक्राणु बनते है जिनकी वजह से हमे संभोग करनी की इच्छा होती है। 

लेकिन जरूरत से ज्यादा सेक्स नही करना चाहिए वरना आपको कई प्रकार की कमजोरियो का सामना करना पड़ सकता है।

एक सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन में 2 से 3 बार सेक्स करना फायदेमंद होता है इससे दोनो पार्टनर खुश रहते है।

वही दूसरे सर्वे के आंकड़ों में यह देखने को मिला है कि जिन लोगो की नई शादी होती है वो एक दिन में 4 से 5 बार सेक्स करते है जो स्वास्थ्य के हिसाब से सही नही है।

निष्कर्ष

हमे उम्मीद है इस लेख को पढ़ने के बाद आपको पता चल गया होगा कि एक दिन में कितनी बार सेक्स करना चाहिए। 

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time