50 रुपए से शुरू किया था यह बिजनेस और कमा लिए 20 लाख रुपए

दोस्तो मेरा नाम हिमेश है और में राजस्थान का रहने वाला हूं। आज इस पोस्ट में में आपको मेरे बिजनेस के बारे में बताने वाला हु। की मेने कैसे मात्र 50 रुपए से एक छोटा सा बिजनेस शुरू किया था और 12 महीनो के अंदर अंदर मैने 2 ओपी0 लाख रुपए से ज्यादा पैसे कमा लिए और में अब भी कमा रहा हूं। अगर आपको भी जानना है कि मेने 20 लाख रुपए कैसे कमाए तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ लेना।




सबसे पहले में आपको मेरी डेली कमाई का इनकम प्रूफ नीचे फोटो में दिखा रहा हूं ताकि आपको विश्वास हो जाए की में सच में पैसे कमा रहा हूं।

अब आपने फोटो तो देख लिया एक दिन में दस हजार रुपए कमा रहा हूं और सीधे मेरे बैंक रहे है।

अब चलिए में आपको इस बिजनेस के बारे में बताता हूं। दोस्तो मुझे बचपन से लूडो गेम खेलना बहुत ही ज्यादा पसंद है। में हमेशा अपने दोस्तो के साथ लूडो गेम खेलना रहता था लेकिन मुझे उसके कोई पैसे नही मिलते थे।

लेकिन एक दिन मुझे लूडो से पैसा कमाने वाली एप के बारे में पता चला तो मेने इसे डाउनलोड कर लिया और डाउनलोड करते ही मुझे 50 रुपए मिल गए फ्री के गेम खेलने के लिए। इस एप को डाउनलोड करने का लिंक आपको निचे यहां पर मिल जाएगा लेकिन डाउनलोड करने से पहले एक बार इस लेख को पूरा पढ़ लीजिए। ताकि आपको सब कुछ समझ में आ जाए।

फिर में इस एप पर लूडो गेम खेलने लगा और आपको यकीन नही होगा मेने अपने पहले ही दिन इन्ही 50 रुपए से लूडो खेलकर 1800 रुपए कमाए जो मेरी लिए बहुत खुशी की बात थी।

धीरे धीरे में इस एप पर ज्यादा पैसे जितने लग गया और आज आपके सामने पूरे 12 महीने हो चुके है मेरे को और 20 लाख रुपए कमा लिए मेने। आज में अपनी खुद की कार लेके अपने गांव में घूमता हूं।

इस एप पर आप 50 रुपए से लूडो खेलते हो तो आपको 100 रुपए जीत के मिलते है। और जीते हुए सभी पैसे को एक सेकंड में अपने बैंक, फोन पे, पेटीएम और गूगल पे में से किसी में भी निकाल सकते है।

अगर आपको भी कमाने है लाखो रुपए तो प्राइवेट जॉब से कुछ नही होगा इस एप पर रोजाना खेलो और कमाते रहो मेरी तरह। अब में नीचे इसको डाउनलोड करने से लेकर इसमें गेम खेलने की पूरी प्रक्रिया आपको समझा देता हूं।


अब उसके बाद एप फाइल पर क्लिक करके इंस्टॉल करे पर क्लिक कीजिए ( यह एप आपको Unknown Source को On करने के लिए कहेगा आप उसे अपने डिवाइस सेटिंग में On कर ले और एप को इंस्टाल कर ले

अब एप आपके फोन में इंस्टॉल हो चुका है।

इसके बाद आपको एप को खोलना है और उसके बाद अपने मोबाइल नंबर डालकर साइन अप पूरा कर लेना है। 

अब आप इस पर लूडो गेम खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

अब आपको लूडो पर क्लिक करना है और 5 रुपए वाला लूडो गेम पूरा खेलकर जितना है।

जैसे ही आप जीत जाओगे आपको 10 रुपए मिल जायेंगे।

अब अगर आप अपने जीते हुए पैसे को अपने बैंक में लेना चाहते हो तो आपको कम से कम 30 रुपए इसी तरह जीत लेने है।

यदि आपने 30 रुपए जीत लिए है तो एप से पैसे निकालने के लिए वॉलेट पर क्लिक कर दीजिए अब आप अपने बैंक नंबर डालकर पैसे निकाल सकते है।

दोस्तो आपको यकीन नही होगा एक सेकंड में आपका पैसा सीधा बैंक में ट्रांसफर हो जायेगा।

अगर फोन पे और पेटीएम या कुछ और चलाते हो तो उस पर पर आप 3 रुपए भी निकाल सकते है।

एक बार जीतकर पैसे निकालने के बाद आपको यकीन हो जायेगा की यार सच में पैसा आ रहा है।

दोस्तो मेरा तो आपसे यही कहना है की अगर आपको पैसे कमाने है तो इस एप को डाउनलोड कर लो और एक बार ट्राय करके देख लो क्योंकि इसमें आपका एक भी पैसा नही लग रहा है बस आपके पास एक टच वाला फोन होना चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time