Anupama Tv Serial Today Full Episode (3 Jan 2023)

Anupama Tv Serial 3rd January 2023 Written Full Episode Update: Anuj Stands For Anupama When Vanraj And Leela Verbally Abuse Her

Anupama Today Full Episode 3 Jan 2023


अनुज कहते हैं कि उनके संस्कार उन्हें बड़ों का सम्मान करना सिखाते हैं लेकिन उनके झूठ का सम्मान नहीं करते। वनराज पूछता है कि क्या वह अपनी मां को झूठा कह रहा है। अनुज कहते हैं बेशक, लीला बार-बार गलत आरोप लगा रही है, अगर हसमुख घर नहीं लौटा तो उसकी क्या गलती है। अनुपमा लीला से कहती है कि अगर वह चिल्लाती रही तो हसमुख वापस नहीं आएगा। 

Anupama Tv Serial Today Full Episode (3 Jan 2023)



लीला अनुपमा को दोषी ठहराती है और कहती है कि अनुपमा ने उसके खिलाफ अनुज के कान भर दिए कि वह बाद की वजह से छोटी अनु की नृत्य प्रतियोगिता में देर हो गई और छोटी अनु को अपनी प्रतियोगिता हार गई। अनुज का कहना है कि अनुपमा ने यहां तक पहुंचने के लिए एक लंबी यात्रा तय की है, लेकिन लीला अभी भी वहीं है जहां वह सालों पहले थी और अपने बेटे के साथ अनुपमा को अपनी हर गलती के लिए गलत ठहराती है; उन्हें परवाह नहीं है कि वे अनुपमा के बारे में क्या सोचते हैं और नहीं चाहते कि वे फिर से उन पर आरोप लगाएं।

वनराज

कहते हैं लीला सही है। अनुपमा कहती है कि लीला ने झूठ बोला कि उसने उस पर आरोप लगाया और लीला से पूछती है कि क्या उसने उसके खिलाफ किसी से शिकायत की। लीला कहeती है तो क्या, वह उनकी परवाह नहीं करती। 


अनुपमा कहती है कि अगर वह उनकी देखभाल नहीं कर सकती थी, तो वह परी की देखभाल करने के लिए आधी रात को शाह के घर नहीं पहुँचती, छोटी अनु को रोते हुए और अपनी माँ के लिए तरसते हुए छोड़कर, अनुज हमेशा उनकी मदद करने के लिए अपने रास्ते से हट गया, लेकिन वे अनुज पर आरोप लगाते रहें और धन्यवाद देने के बजाय उसके संस्कारों का अनादर करें। लीला फिर शुरू होती है कि यह उसकी गलती है कि वह अमीर लोगों के घर आई थी। 


वनराज पूछता है कि वह तब यहां क्यों आई थी और अनुपमा से पूछती है कि अगर वह अपने माता-पिता की देखभाल नहीं कर सकती थी, तो वह उन्हें यहां क्यों लाई। अनुपमा उससे कहती है कि यहां क्या हुआ यह जाने बिना ज्यादा प्रतिक्रिया न दें। वनराज चिल्लाया। अनुज उसे चेतावनी देता है कि वह उसके सामने अपनी पत्नी पर चिल्लाने की हिम्मत न करे और उन्हें आदेश देता है कि यदि वे अपना दोषपूर्ण खेल जारी रखना चाहते हैं तो बाहर निकल जाएं।


लीला चिल्लाती है कि अनुज लंबे समय से यह कहने का इंतजार कर रहा था और चूंकि वह सीधे उसे बाहर निकलने के लिए नहीं कह सकता था, उसने अपने बेटे को बाहर निकलने के लिए कहा। वनराज का आरोप है कि अनुपमा और अनुज ने उसके माता-पिता का अपमान किया। वह तोशु से पूछता है कि उसने अपने दादा-दादी का अपमान कैसे होने दिया और उसने अनुपमा के परिवार से मदद क्यों मांगी। काव्या पूछती है कि क्या तोहस परी को कुशलता से संभालने के लिए एक बाल विशेषज्ञ है। वनराज का कहना है कि शायद वह परी को नहीं संभाल सकता था और उसके माता-पिता यहां आए थे, लेकिन उसके 3 बच्चे किसी के घर में क्यों घुसे; यहां तक कि उसे भी बुरा लगेगा अगर कपाडिय़ा फौरन उसके घर में घुस आए। अंकुश का कहना है कि वे उसके परिवार की तरह बेशर्म हैं और कहीं भी घुस आते हैं। 


वनराज का कहना है कि वह अपने बच्चों से बात कर रहा है। अंकुश कहता है कि उसे अपने घर जाना चाहिए और वहां अपने बच्चों से बहस करनी चाहिए। काव्या अंकुश से मामले को न बढ़ाने के लिए कहती है। वनराज फिर से तोशु से पूछता है और पूछता है कि अगर वह अपनी बेटी को नहीं संभाल सकता तो उसने किंजल की मदद क्यों नहीं ली। किंजल कहती हैं कि वह मुंबई में थीं और तुरंत नहीं पहुंच सकती थीं।


वनराज का कहना है कि वह एक उड़ान ले सकती थी और वह सेना में काम नहीं करती है कि उसे काम के लिए भागना पड़े, वह अपनी मां की कंपनी में काम करती है और एडजस्ट कर सकती है। किंजल का कहना है कि रात में कोई उड़ान नहीं थी, अनुपमा परी को सुबह ही ले आई थी। वनराज का कहना है कि वे उसे अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, वह उनकी वजह से नए साल की पूर्व संध्या पर अपमान का सामना कर रहा है।


हमे उम्मीद है इस लेख के माध्यम से आपको Anupama 3 Jan 2023 Full Episode Today की जानकारी मिल गई होगी। कल का अपडेट जानने के लिए आप वापस हमारी साइट पर जरूर आए।

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time