वशीकरण: किसी भी स्त्री या पुरुष को पाने के लिए 7 दिन तक करे यह वशीकरण उपाय

Vashikaran: हर व्यक्ति की इच्छा होती है उसे वो सब कुछ मिले जो वो पाना चाहता हो या फिर जिन्हे वो पसंद करता है। लेकिन कई बार व्यक्ति को उसके मन मुताबिक चीजे नही मिल पाती है जिन्हे वो वशीकरण के उपायों से प्राप्त कर सकता है।

Vashikaran



आप किसी भी स्त्री या पुरुष को अपने वश में करके उससे कुछ भी करवाना चाहते है तो नीचे दिए गए वशीकरण के उपाय को सात दिन तक करे।

तंत्र शास्त्र में ऐसे वशीकरण उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से पुरुष या महिला को वश में किया जा सकता है। अक्सर लोग अपने प्यार को पाने, पति या पत्नी को वश में करने के लिए हर संभव कोशिश कर लेते हैं. लेकिन सही वशीकरण मंत्र और उपाय पता न होने के कारण उन्हें प्यार में निराशा ही हाथ लगती है।


शास्त्रों के अनुसार अगर आप भी अपने प्यार को पाने के लिए तरस रहे हैं, तो वशीकरण के ये उपाय और मंत्र का जाप करने आपके जीवन में खुशियां ला सकते हैं आइए जानते हैं वशीकरण के एक ऐसे ही अचूक उपाय और मंत्र के बारे में, जिससे आप किसी भी स्त्री, कन्या, शादीशुदा महिला या पुरुष को आसानी से अपने वश में किया जा सकता है और उस व्यक्ति का प्रेम पाया जा सकता है।

वशीकरण का उपाय और मंत्र 

अगर आप किसी भी स्त्री या पुरुष को शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं, तो वशीकरण शास्त्र में इसके कुछ उपाय बताए गए हैं। इसके लिए 108 कच्चे लहसुन की कलियां लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरों लें और माला बना लें। इसके बाद एक एकांत स्थान पर बैठ जाएं और मिट्टी का दीपक जला लें। फिर इसके बाद अपने वश में करने वाले इंसान का ध्यान करते हुए 'वषंय कुरूम भवंति स्वाहा' मंत्र का एक माला जाप करें।



आप गुरुवार, शनिवार और मंगलवार दिन इस उपाय को शुरू करें और जब तक नियमित रूप से करते रहें, इसे तब करते रहे जब तक आपका प्रेम पार्टनर स्वंय चलकर आपके पास न आ जाए. और नियमित रूप से लहसुन की कलियों के साथ ही ये जाप करें। ये वशीकरण उपाय बहुत ही कारगार है। ये उपाय करते ही आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा और खुद ही आपके सामने प्यार का इजहार कर देगा।


हमे उम्मीद है आप यहां पर दिए गए वशीकरण उपाय और मंत्र से अपने पसंदीदा पुरुष या महिला को वश में कर पाएंगे।

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time