How To Get First Rank In Zupee Ludo Supreme League 2023

क्या आप Zupee Ludo Supreme League Trick खोज रहे है यदि हां तो आप सही जगह पर आए है आज कि इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसी Tricks बताने वाले है जिनकी मदद से आप Ludo Supreme League में First Rank ला सकते है और 3 लाख रुपए तक जीत सकते है.


Ludo Supreme League Trick


Zupee लुडो Supreme League एक बहुत Popular Tournament है जिसमे आप मात्र 9 रुपए लगाकर 3 लाख रुपए का Mega Prize जीत सकते है।

How To Get First Rank In Zupee Ludo Supreme League 2023


Ludo Supreme League में आपको कुल 36 Moves मिलती है जिसमे 6,5,4,3,2,1 होते है यह सभी अंक सभी को समान मिलते है यानी कि प्रत्येक अंक 6 बार आता है यह ध्यान रखे।

Ludo Supreme League में खेलते समय एक नोटबुक पर अपनी Moves को लिखे ताकि आपको पता रहे है कि कौनसा अंक कितनी बार आ चुका है।

एक साथ 2-3 गोटियो को लेकर चले और रास्ते में आने वाली सभी गोटियो को काटे ताकि आपको ज्यादा से ज्यादा स्कोर मिल चुके है।

अब आते है मुख्य प्वाइंट पर कि यह तो हम कर लेते है लेकिन फिर भी लगभग 20 प्वाइंट से हम पीछे रह जाते है।  अब आज आप Zupee पर 1 रुपया से खेलना और शुरू में ही उसका स्क्रीनशॉट लेकर अपने फोन में सेव कर लेना।

अब सभी Moves का स्कोर और Cut की गई गोटियो के स्कोर को जोड़ना कितना होता है उसके बाद Tournament खत्म होने के बाद जो भी प्रथम स्थान पर आता है ना उसके स्कोर में से इस स्कोर को माइनस करके देखने वही पर आपको सारा जोल पता चल जायेगा।

अंत में यही कहना चाहूंगा कि अगर आपको Ludo Supreme League में First Rank लानी है तो आपको प्रत्येक एक्स्ट्रा Moves में 6 लाना होगा तभी आप First Rank ला सकते है।

आपके द्वारा सर्च किए गए शब्द

Ludo Supreme League
Ludo Supreme League Trick
Ludo Supreme League Me First Rank Kaise Laye

Comments

Popular posts from this blog

100+ Hair Style Boy | हेयर कटिंग स्टाइल नई फोटो 2023 [DOWNLOAD]

100+ Dadhi Style Images | दाढ़ी स्टाइल फोटो | भारत दाढ़ी स्टाइल [Download]

45 Mullet Haircut Style To Look Really Hot In This Time